गलत निर्णयों से दुख की सरकार बनने लगी सुक्खू सरकार: विनय

गलत निर्णयों से दुख की सरकार बनने लगी सुक्खू सरकार: विनय गलत निर्णयों से दुख की सरकार बनने लगी सुक्खू सरकार: विनय

पहले 125 यूनिट बंद, अब प्राइवेट अस्पतालों में हिमकेयर कार्ड किए बंद

लोगों के हितों से लगातार कुठाराघात कर रही कांग्रेस सरकार

ऊना/सुशील पंडित : कांग्रेस सरकार लगातार गलत निर्णय लेकर लोगों को परेशान करने का काम कर रही है। यह बात भारतीय जनता पार्टी जिला ऊना के प्रवक्ता विनय शर्मा ने कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पहले पूर्व जयराम सरकार के समय शुरु हुई 125 यूनिट फ्री बिजली योजना को बंद किया। वहीं अब प्राइवेट अस्पतालों में हिमकेयर कार्ड बंद कर गरीब लोगों के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने आयुष्मान भारत योजना शुरु की थी। उस समय कई लोग आयुष्मान योजना से छूट गए थे, उन्हें कवर करने के लिए जयराम सरकार ने हिमकेयर योजना शुरु की थी।

विनय शर्मा ने कहा कि पिछले 18 माह के कार्यकाल में सुक्खू सरकार कोई नई योजना तो शुरु नहीं कर पाई, लेकिन पूर्व भाजपा सरकार के समय शुरु की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली देने की बात कहीं थी, लेकिन पहले से चल रही 125 यूनिट बिजली भी बंद कर दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आज बुरी तरह से फेल साबित हो रही है। सरकार चलाने के लिए मुख्यमंत्री कर्ज पर कर्ज ले रहे है। अपने संसाधन बढ़ाने के लिए सरकार ने बिजली महंगी कर प्रदेश के लोगों को तोहफा दिया है। वहीं अब हिमकेयर कार्ड बंद कर गरीब लोगों को प्राइवेट अस्पतालों में इलाज से वंचित कर दिया है। विनय शर्मा ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के समय हिमकेयर योजना शुरु कर लोगों को लाभ पहुंचाया गया था। इस योजना के तहत लोग प्राइवेट अस्पतालों में बढिय़ा इलाज करवा पा रहे थे। लेकिन प्रदेश सरकार को यह रास नहीं आया।

सरकार ने उक्त योजना को बंद कर लोगों को बढिय़ां इलाज से बंचित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के पास प्रदेश के गरीब लोगों के लिए पैसा नहीं है, लेकिन सरकार अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। आज सरकार ने कई सीपीएस की फौज खड़ी कर दी है। मुख्यमंत्री हारे-नकारे अपने मित्रों को खुश करने में लगे हुए है। प्रदेश की जनता की परवाह नहीं दिख रही है। लगातार लोगों के हितों के खिलाफ फैसले लिए जा रहे है।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page