हिमकेयर योजना को बंद करने के लिए सरकार कर रही साजिश: लक्खी

हिमकेयर योजना को बंद करने के लिए सरकार कर रही साजिश: लक्खी हिमकेयर योजना को बंद करने के लिए सरकार कर रही साजिश: लक्खी

लाभकारी योजनाए बंद कर प्रदेश की जनता को असुविधा के दलदल में धकेला जा रहा

ऊना/सुशील पंडित : हरोली भाजपा प्रवक्ता लखबीर लक्खी ने प्रदेश की सुखु सरकार बड़ा हमला करते हुए कहा है कि सुखु सरकार सुख की सरकार न होकर जनता के लिए दुख की सरकार साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि जो योजना पूर्व जयराम सरकार ने गरीब जनता के इलाज के लिए चलाई थी उस हिमकेयर योजना को बंद करने की साजिश सुखु सरकार रच रही है व इससे सरकार की नीयत भी साफ दिखाई दे रही है कि  गरीब लोगों के प्रति उनकी मंशा क्या है। उन्होंने कहा प्रदेश की गरीब जनता इस कार्ड के माध्यम से अपना इलाज करवाती थी जिससे उन्हें राहत मिलती थी पर सुखु सरकार से यह भी न देखा गया और इस योजना को बंद करने की कगार पर ले आए है, जोकि उनकी सरकार की गरीब जनता के प्रति सोच को दर्शाता है जबकि पूर्व सरकार में जिस कार्ड से लाखों लोगों ने ईलाज करवा कर राहत पाई थी उसी योजना को अब सुखु सरकार बंद करने की ओर धकेल रही है।

उन्होंने कहा कि जनता को सुविधा देने की बजाए असुविधा दी जा रही है पहले सरकार में आते ही पूर्व सरकार के समय मे खोले गए सरकारी संस्थानों को बंद किया गया जिससे प्रदेश की जनता को असुविधा हुई उसके बाद हर उस योजना को जा तो बंद किया गया जा फिर उसमें ऐसे नियम जोड़े गए जिससे आम लोग लाभकारी योजनाओं से बंचित रह सके। उन्होंने कहा सुखु सरकार में गरीब बच्चियों की शादी में दिया जाने वाला शगुन योजना का पैसा आज तक किसी भी एक बच्ची को नही दिया गया है व लोग सरकारी कार्यलयों के चक्कर काट रहे है और अफसर शाही की बल्ले बल्ले है , अफसर अपने तरीके से सरकार को चला रहे है वही मुख्यमंत्री अपने दोस्तों को एडजस्ट करने में लगे हुए है यह सरकार आम जनता की सरकार न होकर मित्रो की सरकार बनकर रह गयी है जिसमे केबल मित्रो का ही विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी से जुड़ी हिमकेयर योजना जिस तरह से बंद की जा रही है वह सरकार द्वारा गरीब लोगों पर अत्याचार करने जैसा है व अगर सरकार ने कल्याणकारी हिमकेयर योजना को जल्द सुचारू न किया तो इसके खिलाफ सड़को पर उतरा जाएगा व अन्य जो योजनाए बंद की है उनको भी लागू करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस ने जो ग्रंटिया दी थी उनमें से एक पर भी खरी नही उतरी है जिससे सरकार जनता के सामने खरी उतर पा रही है व जनता के साथ धोखा कर जनकल्याण के एजेंडे से हटकर जनकल्याण कारी योजनाओं को ही बंद करने में लगी हुई है जिसका भाजपा पुरजोर विरोध करती है व आने वाले समय मे इसका डटकर विरोध भी दर्ज करवाया जाएगा ।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page