गंभीर बीमारी से जूझ रही TV अभिनेत्री Hina Khan, पोस्ट साझा कर कही ये बात

मुबंईः लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान ने आज सोशल मीडिया पर ऐसी जानकारी साझा की है, जिससे उनको फैंस को झटका लगा है। अभिनेत्री ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। कैंसर की वह तीसरी स्टेज पर हैं। हिना ने पोस्ट साझा कर कहा है कि वे इससे उबरने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं और मजबूती से डटी हैं। उपचार चल रहा है। हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की है। इसके साथ लिखा है, ‘हैलो एव्रीवन, ‘हाल ही में फैली अफवाहों के मद्देनजर मैं सभी हिनाहॉलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण जानकारी साझा करना चाहती हूं, जो मुझे बेहद प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। जांच में मुझे कैंसर का पता चला है, जो तीसरी स्टेज पर है’।

हिना ने इसके साथ लिखा है, ‘इस चुनौतीपूर्ण घड़़ी में मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत हूं और दृढ़ हूं। मैं इस बीमारी से ठीक होने के लिए मजबूती से डटी हुई हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है। मैं इससे उबरने के लिए और भी मजबूत होकर सामना कर रही हूं और ठीक होने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार हूं’। हिना खान ने आगे लिखा है, ‘मैं आप सभी से इस मुश्किल वक्त में निजता का सम्मान करने का आग्रह करती हूं। मैं आपके प्यार, ताकत और आशीर्वाद के लिए तले दिल से शुक्रगुजार हूं। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में वाकई बहुत मायने रखेंगे।

Advertisement Space

मैं, अपने परिवार और प्रियजनों के साथ इस वक्त में सकारात्मक हूं। ऊपर वाले की कृपा से मैं इस मुश्किल और चुनौती पर जीत हासिल कर लूंगी और पूरी तरह सेहतमंद हो जाऊंगी। अपना प्यार, आशीर्वाद बनाए रखें और दुआ करें’। हिना खान ने जैसे ही यह पोस्ट साझा किया है, उनके प्रशंसक चिंता में हैं। हर कोई अभिनेत्री की सलामती की दुआ कर रहा है। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश फोटोज और वीडियो से फैंस का दिल जीतने वाली हिना खान को लेकर यह खबर दिल तोड़ने वाली है। बता दें कि टीवी की दुनिया में हिना खान ने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से खास पहचान बनाई है। इसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

 

Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Keep Up to Date with the Most Important News

By pressing the Subscribe button, you confirm that you have read and are agreeing to our Privacy Policy and Terms of Use
Advertisement Space

You cannot copy content of this page