शादी से पहले 34 बच्चों की मां बनीं यह Bollywood Actress! अब कई सालों बाद कर रही Comeback

शादी से पहले 34 बच्चों की मां बनीं यह Bollywood Actress! अब कई सालों बाद कर रही Comeback शादी से पहले 34 बच्चों की मां बनीं यह Bollywood Actress! अब कई सालों बाद कर रही Comeback

नई दिल्लीः फिल्मी सितारों को चार-पांच बच्चे होना तो आम बात है, लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं उनके 4-5 नहीं बल्कि 36 बच्चे हैं। यह सुपरस्टार एक्ट्रेस शादी से पहले ही 34 बच्चों की मां बन गई थीं। फिर बाद में विदेशी बिजनेसमैन से शादी के बाद एक्ट्रेस सेरोगेसी से 2 जुड़वां बच्चों की मां बनीं। ऐसे में सुपरस्टार एक्ट्रेस आज 36 बच्चों की मां हैं।

Preity Zinta Birthday Know About Actress Personal Life And Professional Life - Entertainment News: Amar Ujala - 10 साल छोटे बिजनेसमैन से प्रीति ने रचाई थी गुपचुप शादी, नेस वाडिया संग अफेयर

शादी से पहले 34 बच्चों की मां बनने वालीं इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने विदेशी बिजनेसमैन से शादी की है। विदेशी बिजनेसमैन से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से दूरी बना ली, फिर विदेश में सेटल हो गई। लेकिन अब सालों के गैप के बाद एक्ट्रेस सनी देओल की फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं। हम यहां एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की बात कर रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक करने जा रही है प्रीती जिंटा - Bharat Samachar | Hindi News Channel

प्रीति जिंटा आज भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपनी खूबसूरती, कमाल अदाकारी और दरियादिली के लिए अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं। प्रीति जिंटा ने साल 2009 में अपने 34वें जन्मदिन को बेहद यादगार बनाया था और ऋषिकेश के मदर मिरेकल अनाथालय की 34 बच्चियों को गोद लिया था। यह वह बच्चियां थीं, जिनके माता-पिता नहीं थे।

Preity Zinta Shares A Cutesy Glimpse Of Twins, Jai And Gia, Reveals How They Interrupt Her Packing

प्रीति जिंटा ने खुद इसकी जानकारी इंटरव्यू में दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि मैंने 34 बच्चियों को गोद लिया है। मैं इनकी एजुकेशन से लेकर खाने, कपड़े सभी चीज की देखभाल करुंगी।

Preity Zinta Cannes Look,49 की उम्र में भी फीकी नहीं पड़ी प्रीति जिंटा की चमक, सितारों से सजी गुलाबी साड़ी पहन छा गई 'डिंपल गर्ल' - preity zinta shines in seema gujral

प्रीति ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा था- यह बच्चे अब मेरे हैं, मेरी जिम्मेदारी हैं। मैं इनसे हमेशा कनेक्टेड रहूंगी और इनसे साल में 2 बार मिलने आया करुंगीं।

आखिर कैसा था प्रीति जिंटा का फिल्म करियर, देखें यहां - IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya

प्रीति जिंटा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2016 में अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की थी। प्रीति जिंटा शादी के बाद लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गई थीं। शादी के 5 साल बाद 2021 में सेरोगेसी से जु़ड़वां बच्चों की मां बनी हैं। और शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। अब सालों के बाद एक्ट्रेस सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page