Punjab: पहली पत्नी के होते हुए करवाई दूसरी शादी, परिजनों ने कर दी पिटाई, देखें वीडियो

Punjab: पहली पत्नी के होते हुए करवाई दूसरी शादी, परिजनों ने कर दी पिटाई, देखें वीडियो Punjab: पहली पत्नी के होते हुए करवाई दूसरी शादी, परिजनों ने कर दी पिटाई, देखें वीडियो

अमृतसरः शादी एक ऐसा बंधन है जिसमें पति-पत्नी एक-दूसरे से सात जन्मों का वादा करते हैं, लेकिन आज के इस कलयुग में शादी के नाम पर एक-दूसरे को धोखा देने के कई मामले सामने आए हैं। ताजा मामला अमृतसर का है। जहां एक युवक ने अपनी पहली पत्नी को छोड़कर धोखे से दूसरी शादी कर ली और जब इसकी जानकारी पहली पत्नी के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने युवक और उसकी दूसरी पत्नी को एक होटल से रंगे हाथों पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी।

वहीं, पीड़ित परिवार के सदस्यों का कहना है कि हमारी लड़की की शादी इस युवक से हुई थी, जिसका एक चार साल का बच्चा भी है। इस युवक को भिखीविंड की एक लड़की से प्यार हो गया और वह उसे घर से ले गया हमें यह पिछले दो महीने से नहीं मिल रहा था। किसी ने हमें बताया कि यह दरबार साहिब के पास एक होटल में रह रहा है। होटल मालिक का कहना है कि वह पिछले एक महीने से यहां रह रहा है । उन्होंने कहा कि जब पहली पत्नी से तलाक नहीं हुआ है और यह कोर्ट मैरिज कैसे की जा सकती है जिसके बाद हमने इसे पकड़ लिया और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गए और न ही कोई मामला दर्ज कर रहे हैं।जिसके कारण हम पिछले छह-सात घंटे से थाने के बाहर बैठे हैं, लेकिन पुलिस हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रही है, उल्टे हमारे लोगों को गिरफ्तार कर थाने में बंद कर दिया है और मामला दर्ज कर लिया है।

मीडिया को जानकारी देते हुए थाना बी डिवीजन अधिकारी रंजीत सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक लड़की और एक लड़का होटल में ठहरे हुए हैं और उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें वहां पकड़ लिया है और उनकी पिटाई कर रहे हैं। जिसके चलते हम उन्हें थाने ले आए, हम जांच कर रहे थे और लड़की के परिवार वालों ने थाने के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके कारण कुछ राहगीरों ने भी उनका समर्थन किया लेकिन वे शराब पी रहे थे और हाथों में तलवारें लिए हुए थे और वे तलवारें लहरा रहे थे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगा रहे थे, जिसके कारण हमने उन तीन युवकों को पकड़ लिया और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है ।

वहां उन्होंने बताया कि जिस लड़की और लड़के को हमने होटल से पकड़ा है, यह लड़का पहले से ही शादीशुदा है और भिखीपिंड की इस लड़की के साथ भागने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली है। बहरहाल, हम परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू करने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले ही परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके कारण हमें इन तीनों युवकों को गिरफ्तार करना पड़ा । जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page