Punjab: Police एनकाउंटर से डरकर Gangster ने सिरेंडर करने का किया ऐलान, देखें वीडियो

Punjab: Police एनकाउंटर से डरकर Gangster ने सिरेंडर करने का किया ऐलान, देखें वीडियो Punjab: Police एनकाउंटर से डरकर Gangster ने सिरेंडर करने का किया ऐलान, देखें वीडियो

बोला-पत्नी पर झूठा पर्चा रद्द करे पुलिस

लुधियानाः गैंगस्टर सागर न्यूटन पुलिस द्वारा किए जा रहे एकाउंटर से डर गया है। वहीं अब उसकी एक वीडियो सामने आई है। उसने पुलिस पर कई उसकी पत्नी के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने के भी गंभीर लगाए है। सागर ने वीडियो वायरल कर पुलिस को चेतावनी भी दी है कि यदि उसकी लाइफ खराब होती है तो वह किसी की भी लाइफ ठीक नहीं रहने देगा। बता दें सागर न्यूटन पर इरादा-हत्या सहित कई मामला दर्ज है। पुलिस सागर न्यूटन की तलाश में लगातार छापामारी कर रही है। सागर ने पुलिस पर उसकी एंटी पार्टी से पैसे लेकर झूठा मामला दर्ज करने की बात भी वीडीयो में कही है। मैं किसी की मिन्नतें करने के लिए ये वीडियो नहीं बना रहा हूं।

मैं सिर्फ इतनी बात रखनी चाहता हूं कि जो मैने अपराध किया था उसके मुताबिक मुझ पर 307 का मामला दर्ज हुआ। उस व्यक्ति ने हमारी जाति के बारे गलत बोला था। इस कारण उसे घर में घुसे थे ताकि उसे पता चले कि वाल्मीकि बिरादगी कुछ गलत सहन नहीं करेगी। न्यूटन ने कहा कि वह अपने बच्चे और पत्नी के कारण सुधर रहा था। इसी कारण वह पंजाब से बाहर रह रहा था। मैनें ये अपराध की दुनिया छोड़नी थी। जब मैं जेल जाता था कि मेरी पत्नी घर पर बच्चों को संभालती थी लेकिन अब पुलिस ने मेरी पत्नी पर झूठा 302 का मामला दर्ज किया है। पिछले 4 दिन से उसे थाना दुगरी में रखा हुआ है। न्यूटन ने कहा कि पुलिस कमिश्नर ने उसे साथ नाजायज की है। सागर ने कहा कि उसकी पूरी जिंदगी पुलिस ने खराब कर दी है। इसलिए अब वह किसी की भी जिंदगी सेट नहीं रहने देगा। न्यूटन ने कहा कि वह अभी भी लुधियाना में ही घुम रहा है। वह पुलिस के सामने पेश होने के लिए भी तैयार है यदि उसकी पत्नी पर डाले गए झूठे पर्चे रद्द किए जाए। न्यूटन ने कहा कि पुलिस ने मेरी एंटी पार्टी से 50-50 लाख रुपए खाए है। उसके पास इतना पैसा नहीं है कि वह केसों पर पैसे खर्च कर सके।

उसने कहा कि यदि विरोधियों के पास पैसा है तो मेरे पास स्वाभीमान है। सरेआम विधायक के रैली में भगोड़े लोग घुमते है। ये लोग पैसे और पावर के दम पर घुमते है। सागर ने कहा कि जो लोग पुलिस की गाड़ियों में बैठकर गनमेनों के साथ तस्वीरें डालते है उन्हें पुलिस पकड़ती नहीं है। ये वो लोग है कि नशा तस्करी करते है। सागर ने कहा कि क्या उसे उसके परिवार के साथ सही ढंग से जीवन व्यत्तीत करने का हक नहीं है। न्यूटन ने कहा कि उसे पता है कि पुलिस ने उसका एनकाउंटर करना है। न्यूटन ने कहा कि 307 के केस में वह खुद मानता है कि उससे गलती हुई थी। उसने मारपीट की और महिला पर भी हाथ उठाया। न्यूटन ने कहा कि 307 के केस में इंटेलीजेंस, AGTF की टीम एनकाउंटर करने के लिए 50-60 कर्मचारी बुलेटप्रूफ गन से लेस होकर मेरे फ्लेट पर रेड करने आए।

सागर ने कहा कि मेरी किस्मत अच्छी थी कि वहां मैं पुलिस को मिला नहीं अन्यथा पुलिस ने उसे मार देना था। फ्लेट पर छोटी बेटी और पत्नी मौजूद थी जिसे पुलिस कर्मी अपने साथ ले गए। पत्नी के साथ पुलिस ने क्या व्यवहार किया इस बारे पता नहीं। सागर ने कहा कि आज तक उसने कोई हथियार नहीं रखा था लेकिन पत्नी जेल जाती है तो मैं हथियार भी मंगवाउंगा और सब कुछ करुंगा। सागर ने कहा कि मेरे मरने के बाद भी इसी तरह से ये कुछ होगा। सागर ने कहा कि मुझे पता कि पुलिस ने मुझे मारना है। न्यूटन ने कहा कि मुझे मेरी बेटी की कसम है यदि पुलिस पत्नी पर दर्ज FIR रद्द करती है तो वह सिरेंडर करेगी। बाकी यदि कोई वाल्मीकि समाज के बारे गलत कहेगा तो उसके घर में घुसेगे।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page