मशहूर Actor और उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या

मशहूर Actor और उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या मशहूर Actor और उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली : बांग्लादेश में हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही। यहां अभिनेता शान्तो खान और उनके पिता की भीड़ ने पीट पीटकर की हत्या कर दी। अभिनेता शान्तो खान के पिता सलीम खान चांदपुर सदर उपजिला के लक्ष्मीपुर मॉडल यूनियन परिषद के अध्यक्ष थे। वह एक फिल्म निर्माता और निर्देशक भी थे। सोमवार को  दोनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सलीम खान और उनके बेटे पर केस दर्ज है।

चांदपुर समुद्री सीमा पर पद्मा-मेघना नदी में अवैध रूप से रेत खनन के लिए सलीम को दोषी ठहराया गया था। वह इसके लिए जेल भी जा चुके थे। फिलहाल उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक आयोग में मामला भी चल रहा था। भ्रष्टाचार निरोधक आयोग ने उनके बेटे शांतों खान के खिलाफ भी 3.25 करोड़ की अवैध संपत्ति अर्जित करने में शामिल होने के आरोप में केस दर्ज किया था।

जानकारी के मुताबिक शांतो खान और उनके पिता सलीम दोपहर अपने घर से जाते समय फरक्काबाद बाजार में उपद्रव में शामिल हो गए थे। इसके बाद ही उनका सामना भीड़ से हुआ। उस समय उन्होंने अपने हथियारों से गोली चलाकर खुद को बचा लिया था, लेकिन बाद में हमलावरों ने सलीम खान और शांतो खान पर हमला कर उनकी हत्या कर दी। सलीम खान मुजीबुर रहमान पर बनी फिल्म के प्रोड्यूसर थे।

इस घटना के बाद से बांग्ला फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों में काफी डर का माहौल है। कई बांग्लादेशी फिल्मों में काम कर चुके टॉलीवुड अभिनेता जीत ने एक्स पर उन्होंने हिंसा के सामने आए दृश्यों को चकनाचूर करने वाला बताया। जीत ने कहा कि बांग्लादेश के लोगों के लिए मेरी प्रार्थना है कि वे मुश्किल दौर से बाहर निकलें, हमारे सामने जो घटनाएं आई हैं, वे दिल दहला देने वाली है।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page