चोरी, खनन, चिट्टा, अवैध शराब सहित जुए के मामलों में लगातार बढ़ोतरी से जनता में रोष

शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर उर्मिला गुरमेल चौधरी ने दिया ज्ञापन

एसपी  बददी   को ज्ञापन देकर चेताया, जल्द सुधार नहीं हुआ तो होगा आंदोलन

बददी/ सचिन बैंसल : बद्दी बरोटीवाला क्षेत्र में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से तंंग आकर शहरवासियों ने एक ज्ञापन पत्र एसपी बद्दी इल्मा अफरोज को सौंपा है। नगर परिषद की पूर्व चेयरमैन एवं वर्तमान पार्षद उर्मिला गुरमेल चौधरी की अध्यक्षता में ज्ञापन देने पहुंचे शहरवासियों ने एसपी  बददी   से कहा कि जल्द ही अपराध की गति पर काबू नहीं पाया गया तो शहर में आंदोलन का माहौल होगा।  बददी   शहर में पिछले कुछ समय से लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ी है। शहर के गली चौबारों में लोग खुलेआम दूकानों व खोखों में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है, रात के अंधेरे में अवैध खनन को अंजाम दिया जा रहा है। विगत कुछ महीनों से कई चोरियों के मामले सामने आए हैं। कुछ लोग रात के अंधेरे में अवैध खनन जैसे अनैतिक कार्यों को अंजाम देते हैं और दिन को क्षेत्र के शांतिपूर्वक माहौल को खराब कर रहे हैं। शहर में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। पिछले कुछ समय से क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं, जिसके प्रति जनता में गहरा रोष है। इसी तरह कई बार चिट्टा बेचते हुए लोगों को शहर बद्दी में पकड़ा जा चुका है। बड़ी हैरानी का विषय है कि लोगों में पुलिस व कानून का कोई खौफ नहीं है।

Advertisement Space

उन्होंने एसपी  बददी से अपील की है कि जल्द से जल्द शहर की कानून व्यवस्था को सुधारने के प्रयास किए जाएं। हालात यही  रहे तो हमें मजबूर होकर शहर बद्दी में बड़ा धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।  पार्षद उर्मिला गुरमेल चौधरी व हरिओम योगा सोसाईटी के चेयरमैन डा श्रीकंात शर्मा ने कहा कि सडक़ों, चौराहों पर लोग खुलेआम जुआ खेलते हैं और उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। करियाना की दूकानों व खोखों में अवैध रूप से बेखौफ होकर शराब बेची जा रही है। ऐसी गतिविधियों में लगातार बढ़ौतरी हो रही है, लेकिन इस पर सख्ती से कार्रवाई नहीं हो रही है। शहर की प्रमुख रिहायशी कालोनियों में चोरियों की वारदातें हो रही हैं और चोर पकड़े नहीं जा रहे हैं। शहर से कई मोटरसाइकिल चोरी हो चुके हैं। कई घरों तक ताले टूट चुके हैं। बद्दी शहर में अपराधियों के बढ़ते हौंसलों ने लोगों की नींद उडा रही है। पुलिस प्रशासन को चाहिए कि वह जल्द से जल्द ऐसी गतिविधियों पर लगाम लगााए। इस मौके पर डा. डीआर चंदेल, गुरमेल सिंह, डा. श्रीकांत शर्मा, कृष्ण लाल, संजय रॉय, संजीव ठाकुर, तरसेम चौधरी, मनोज शर्मा, गोपाल चंद, अजय ठाकुर, ललित ठाकुर, जीत राम चौधरी, विशाल चौधरी, राजन बांठ, प्रवीण ठाकुर सहित अन्य मौजूद रहे।

Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Keep Up to Date with the Most Important News

By pressing the Subscribe button, you confirm that you have read and are agreeing to our Privacy Policy and Terms of Use
Advertisement Space

You cannot copy content of this page