पंजाबः अकाली दल की समूह लीडरशिप ने अलग-अलग जगहों पर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, देखें वीडियो

बटालाः  शिरोमणि अकाली दल की प्रधानगी को लेकर पार्टी में चल रहे विवाद के चलते जिला गुरदासपुर की लीडरशिप ने अलग-अलग जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सुखबीर सिंह बादल के पक्ष में फतवा दिया, उन्होंन कहा कि कुछ एजेंसियां ​​जानबूझकर पार्टी को खत्म करना चाहती हैं। उसकी छवि खराब करने के लिए उन्हें बदनाम किया जा रहा है, लेकिन हम शिरोमणि अकाली दल के सिपाही सुखबीर सिंह बादल के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं और किसी भी कीमत पर पार्टी को विभाजित नहीं होने देंगे। 

जहां नुशहरा मझा सिंह गुरदासपुर में जिला अध्यक्ष शिरोमणि अकाली दल गुरदासपुर रमनदीप सिंह संधू ने पूरे जिले का नेतृत्व किया, जिनके साथ जिले के प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हुए और सुखबीर सिंह बादल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम आज सुखबीर सिंह बादल के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं, अगर पार्टी पर बुरा वक्त आया है तो हमें भागना नहीं चाहिए, बल्कि एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करना चाहिए, जिसके बाद जिला गुरदासपुर की पूरी लीडरशिप एक मंच पर सुखबीर सिंह बादल के पक्ष में खड़ी हैं। अगर कोई पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं, गुरदासपुर जिला अध्यक्ष सरदार गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने भी दीनानगर जिले और निकटवर्ती गुरदासपुर जिले के शिरोमणि अकाली दल के पूरे नेतृत्व के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुखबीर सिंह बादल के पक्ष में फतवा दिया है और कहा कि यह पार्टी सुखबीर सिंह बादल के बिना नहीं चल सकती, यही कारण है कि पूरे पंजाब में शिरोमणि अकाली दल का पूरा नेतृत्व सुखबीर सिंह बादल के साथ चट्टान की तरह खड़ा है, भले ही कुछ एजेंसियां ​​पार्टी को दो हिस्सों में बांटना चाहती हैं लेकिन उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *