Punjab: इलाके में नशेड़ियों को लोगों ने किया काबू, मिन्नतें करती रही मां, देखें वीडियो

लुधियानाः ताजपुर रोड पर युवाओं द्वारा नशे की लत के चलते आए दिन चोरियों की वारदातों को अंजाम दे रहे है। वहीं नशा कर रहे युवकों को इलाके के लोगों ने काबू कर लिया। लोगों का कहना है कि नशे में धुत्त होकर युवकों द्वारा वहां पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। इस मामले को लेकर जब हमने इलाके के लोगों से बात की तो उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर लूटपाट की वारदात को अंंजाम दिया गया था।

जिसके चलते इलाके के लोग काफी परेशान थे। उन्होंने कहा कि आज कुछ युवक खाली प्लॉट में नशा कर रहे थे और उक्त युवकों द्वारा नशे के कारण लूट की वारदातों को अंजाम दिया जाता हैं। जिसके बाद लोगों ने नशेड़ी को काबू करके मौके पर पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को काबू कर लिया। पुलिस का कहना है कि उक्त युवकों को काबू करने के बाद पुलिस ने कहा कि उनके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएंगी। वहीं काबू किए गए युवकों से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम लोग यहां चिट्टे का नशा करने आये थे।

वहीं थाना टिब्बा की पुलिस ने कहा कि नौजवान जहां से चिट्टा लेकर आते है, वहां की जांच-पड़ताल की जाएंगी और उन पर बनती कार्रवाई की जाएंगी। वहीं नशे करते युवक को पुलिस द्वारा काबू करने के बाद मौके पर पहुंची युवक की मां ने लोगों के पांव पकड़ कर गुहार लगाती दिखी। मां लोगों से कह रही थी कि उसके बेटे को छोड़ दिया जाए, वह आगे से गलती नहीं करेंगा, लेकिन वहां पर मौजूद पुलिस का कहना था कि उस पर बनती कार्रवाई की जाएंगी। 


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *