Punjab: इस इलाके में व्यक्ति का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस, देखें वीडियो

लुधियानाः मोहल्ला गुरु अमरदास कालोनी में व्यक्ति का कत्ल हुआ है। दरअसल, घर में रह रहे दो पक्षों झगड़ा हो गया था। इस दौरान मनोज नामक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति का कत्ल कर दिया। वहीं हादसे में मनोज कुमार भी घायल हुआ है। जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय शाम सुंदर के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते दिन देर शाम मनोज और शाम सुंदर में झगड़ा हो गया था। इस घटना में शाम सुंदर की रात 9 बजे मौत हो गई, जबकि मनोज कुमार का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मनोज कुमार के कुछ रिश्तेदारों पर मारपीट के आरोप लगे है। पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।

पूछताछ के बाद कत्ल के असल कारणों के बारे में पता चल पाएगा। वहीं फूलचंद ने बताया कि उन्हें सुबह 8 बजे पता चला कि शाम सुंदर की मौत हो गई जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। व्यक्ति का कहना हैकि पहले भी दोनों में विवाद हो चुका है। आरोप है कि मनोज का भांजा चिट्टे बेचता है। आरोप है कि उन सभी ने मिलकर उसके भाई का कत्ल किया। व्यक्ति का कहना है कि खान, मनोज और उसके भांजे ने मिलकर शाम सुंदर का कत्ल किया है। वहीं पूजा ने बताया कि पति के साथ उनका झगड़ा हुआ था तो पति ने कहा कि वह अपने भाई के पास चली जाए। लेकिन उसने कहा कि पैसे नहीं है उसके पास, ऐसे में वह कहीं नहीं जाएगी और वहीं पर ही वह घूमती रही। पीड़िता का आरोप है कि लाला मनोज सहित 3 लोगों ने शाम सुंदर का कत्ल किया था।

पीड़िता ने कहा कि 9 बजे तक वह मौके पर थी तब तक कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद वह देवर के पास गई तो 11.30 बजे तक उसने पता किया तो सब ठीक था। लेकिन आज सुबह शाम सुंदर की मौत के बारे में पता चला। पूजा ने कहा कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की, शाम सुंदर का कत्ल किया गया है। पीड़िता ने कहाकि दूसरे पक्ष आरोप लगा रहे है कि शाम सुंदर ने लाला को चाकू मारा है, जिसके चलते वह घायल हुआ है। पीड़िता ने कहा कि अगर शाम सुंदर ने चाकू से हमला किया है तो मौत उसकी कैसे हो गई। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए एक महिला को हिरासत में लिया है। 


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *