दो गुटों में हुई खुनी झड़प में व्यक्ति की मौत, जाने मामला

उत्तर प्रदेश: कन्नौज में दो गुटों के बीच हुई झड़प में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बिच्छू गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में SP अमित कुमार आनंद ने बताया कि 13 और लोगों को गिरफ्तार किया जायेगा उनकी तलाश जारी है। आपको बता दें कि 30 जून को इसी जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में एक स्विमिंग पूल में नहाते समय दो गुटों में मारपीट हो गई थी। 

SP अमित कुमार आनंद के मुताबिक, 20 जून की शाम करीब साढ़े चार बजे सदर कोतवाली के अकबरपुर गांव निवासी अरबाज अपने चाचा सवेआलम और शाहेआलम के साथ पूल में नहाने के लिए गए थे।  

नहाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस संघर्ष के दौरान शाहेआलम पुत्र मोहम्मद रहीश व अरबाज पुत्र मुफीस घायल हो गए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों को स्थानीय अस्पताल ले गई। इलाज के दौरान अरबाज की कानपुर में मौत हो गई।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर संजू और संदीप को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इस घटना में 13 संदिग्धों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि 20 जून को हुए हमले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी संजू और आकाश को जेल भेज दिया था और जमानत पर रिहा कर दिया था। 

22 जून को अरबाज की मौत के बाद मारपीट के मामले को हत्या में तब्दील कर दिया गया और संजू उर्फ ​​संजीव व संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने पुष्टि की कि कई युवक बिच्छू गैंग से जुड़े हुए थे। व्हाट्सएप पर इसी नाम का एक ग्रुप है जो अन्य सोशल नेटवर्क पर भी मौजूद है।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *