दादा के लॉकर से पोती ने निकाले 90 लाख, 1 लाख मंदिर में किया दान, ऐसे खुली पोल

1.5 लाख रुपये में कार खरीदकर घूमा मनाली 

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पोती ने अपने ही दादा के घर से 90 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यह वारदात भीलवाड़ा शहर के हरनी गांव की है। दरअसल, बकसू जाट नाम के एक व्यक्ति ने हाल ही में अपनी जमीन बेची थी। उन्होंने इस जमीन की रकम जो कि 90 लाख रुपये थी, अपने घर में रखी थी। बकसू जाट को क्या पता था कि उनकी रिश्ते में लगने वाली पोती पूजा चौधरी उन पर नजर गड़ाए बैठी है।

पूजा को इस बात की भनक लग गई थी की बकसू जाट ने जमीन के पैसे घर में रखे हैं। एक रात मौका पाकर पूजा ने यह चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 90 लाख रुपए चोरी के बाद पूजा चौधरी अपने तीन साथियों के साथ सैर-सपाटे पर निकल गई। इस दौरान उसने तीन दिन में ही करीब 7 लाख रुपए उड़ा दिए। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पूजा चौधरी पर शक गया। पुलिस ने जब पूजा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस जांच में यह भी पता चला की पूजा ने इस चोरी में अपने तीन साथियों सुरेश जाट, नारायण जाट और हंस राज जाट को भी शामिल किया था।

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि चोरी के पैसों से पूजा और उसके साथियों ने पहले तो खाटू श्याम मंदिर में 1 लाख रुपये का दान दिया। फिर 1.5 लाख रुपये में एक पुरानी कार खरीदी और मनाली घूमने भी चले गए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 83 लाख 25 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं और साथ ही चोरी में इस्तेमाल की गई कार को भी जब्त कर लिया है। पुलिस अभी इस मामले की और गहनता से जांच कर रही है।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *