Kapurthala : घर में लगी भीषण आग, देखें वीडियो

कपूरथला :  अमृतसर रोड पर स्थित लक्ष्मी नगर के एक घर में देर शाम अचानक आग लगने का मामला सामने आया है। जिसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलते हुए आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। अनुमान है कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। फायर गाड़ियों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

फायर ब्रिगेड ऑफिस के ऑपरेटर जसविंदर ने बताया कि गत शाम 6:23 मिनट पर उन्हें अजय कुमार ने सूचना दी कि क्षेत्र लक्ष्मी नगर के एक घर में आग लगी हुई है। जिसके तुरंत बाद फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां टीम सहित मौके पर पहुंच गई। उन्होंने बिजली विभाग से संपर्क कर क्षेत्र की बिजली की सप्लाई बंद करवा कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। 

फायर बिग्रेड के कर्मी सुरिंदर कुमार और चंद्र मोहन की टीम दवारा आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त घर में किसी ने कबाड़ का गोदाम बना रखा था और इसमें अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। जिसमें घर में पड़ा हजारों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया है। गनीमत रही कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है और आग फैलने से भी रोक लिया गया है।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *