International Star और मशहूर Actor को ज‍िंदा चबा गई Shark

नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अब एक मशहूर एक्टर का निधन हो गया है। एक्टर की जान जिस तरह से गई है वो कहानी जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। इस वक्त पूरी दुनिया में मातम छाया है क्योंकि हादसे का शिकार हुआ एक्टर इंटरनेशनल स्टार है और उसकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। सर्फिंग करते हुए एक्टर की जान गई है। पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार Tamayo Perry अब हमारे बीच नहीं रहे।

49 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। एक्टर गोट आइलैंड के पास सर्फिंग कर रहे थे, जब उनका शव मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब जान गई उस समय एक्टर सर्फिंग करते हुए लहरों के मजे ले रहे थे और सर्फिंग सीखा भी रहे थे। Tamayo Perry कई साल पहले लाइफगार्ड और सर्फ इंस्ट्रक्टर बन गए थे। ऐसे में संडे यानी 23 जून को जब वो सर्फ कर रहे थे तो शार्क ने एक्टर पर हमला कर दिया। कहा जा रहा है कि उनकी बॉडी पर शार्क के काटने के निशान मिले हैं, वो भी एक से ज्यादा बार काटने के निशान।

कहा जा रहा है कि लाइफगार्ड्स ने जेट स्की के जरिए एक्टर Tamayo Perry के शव को किनारे पर लाया। जब उनका शव मिला तो कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर फैंस को भी झटका लगेगा। जब एक्टर की डेड बॉडी मिली तो उसमें एक हाथ और एक पैर गायब था। ऐसी अवस्था में एक्टर का शव मिला जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। हो सकता है कि शार्क ने ही ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ एक्टर का एक हाथ और एक पैर खा लिया हो। अब इस हमले के बाद महासागर सुरक्षा कर्मियों ने क्षेत्र में शार्क से संबंधित चेतावनी दे दी है। लेकिन हादसे से Tamayo Perry का निधन हो गया और फैंस इस वक्त गहरे सदमे में हैं। हर कोई इस खबर को सुनकर सन्न रह गया है। सोशल मीडिया पर अब सभी लोग एक्टर के साथ हुए इस हादसे पर शोक जाता रहे हैं। साथ ही उनके परिवार के लिए संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *