तेज रफ्तार Truck ने Bike सवार 5 लोगों को मारी टक्कर, मौ’त

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। देखते ही देखते क्षण भर में पूरा परिवार समाप्त हो गया। दरअसल उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला परिवार शादी में शामिल होकर बाइक से प्रयागराज के सरायममरेज लौट रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। 

इस दुर्घटना पर सीएम योगी ने दुख जताते हुए प्रशासन को राहत बचाव कार्य तेज करने का निर्देश दिया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर परिवार के सभी पांच लोग यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही सभी की मौत हो गई।  इस सड़क हादसे में मां, पति-पत्नी और दो बच्चों की जान चली गई। 

जानकारी के मुताबिक परिवार सराय में एक शादी अटेंड करके अपने घर जौनपुर की ओर जा रहा था। मृतकों के नाम विकास, सुम्मरी, दीवाना, लक्ष्मी है जबकि एक बच्चे की उम्र महज 8 महीने थी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए प्रयागराज अस्पताल भेज दिया। घटना के लिए जिम्मेदार ट्रक समेत ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया है।  प्रयागराज के गंगानगर के सोरांव पेट्रोल पंप के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ है।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *