Kapurthala : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौ’त

कपूरथला : जालंधर रोड पर स्थित मंसूरवाल दोना गांव में एक विवाहिता ने मानसिक परेशानी के चलते कोई जहरीली वस्तु खा ली है। महिला की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर महिला की नाजुक हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अमृतसर में रेफर कर दिया। उपचार के दौरान वहां महिला की मौत हो गई है। मृतका की पहचान सीमा के तौर पर हुई है।

थाना सिटी-2 के प्रभारी मनजीत सिंह के अनुसार उन्हें अमृतसर के अस्पताल से सूचना मिली थी कि  सीमा पत्नी सुखदेव सिंह की जहरीली वस्तु खाने से मौत हो गई है। उन्होंने सूचना मिलते ही अमृतसर के अस्पताल से मृतका का शव कब्जे में ले लिया है। मृतक के पिता चंद सिंह ने बताया कि उसकी बेटी के कोई संतान नहीं थी। जिसके कारण वह लंबे समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। 

उसका इलाज करवाया जा रहा था। बीती रात उसने अपनी दवाई की जगह गलती से कोई अन्य दवाई खा ली। जिस कारण उसकी हालत बिगड़ने लगी। सीमा को इलाज के लिए कपूरथला के सिविल अस्पताल ले आए। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने गंभीर हालात होने के कारण अमृतसर रेफर कर दिया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *