Punjab : चोरों ने मोबाइल शॉप पर दिया वारदात को अंजाम

गुरदासपुर : शहर में चोरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। गत रात  नगर कौंसिल के सामने और बीज मार्केट के पास स्थित एक मोबाइल फोन की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने दुकान के शटर के ताले की पत्तियां काट दीं और दुकान से छह नए मोबाइल, मोबाइल, इनवर्टर बैटरी और नकदी लेकर फरार हो गए। पास की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे देखने पर पता चला है कि चोरों ने रात में चोरी करने के लिए किसी वाहन का इस्तेमाल किया है।

दुकान मालिक रवि महाजन का कहना है कि उन्हें करीब एक लाख रुपए का नुकसान हुआ है। इस संबंध में पुलिस को सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंचे व्यापार मंडल के प्रधान दर्शन महाजन ने कहा कि गुरदासपुर शहर में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं, लेकिन पुलिस इन्हें हल करने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द इन चोरी की घटनाओं पर रोक लगाई जाए।

 एसएसपी दयामा हरीश कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की कई शिकायतें मिली हैं और शहर में एक दुकान में चोरी की घटना भी सामने आई है। इसे देखते हुए पुलिस अधिकारियों के साथ हुई बैठक में फैसला लिया गया है कि पीसीआर और पुलिसकर्मियों की रात्रि गश्त बढ़ाई जाएगी। चोरी की सभी घटनाओं को हल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *