Kapurthala : खेत में धारदार हथियार से व्यक्ति की ह’त्या

कपूरथला : सब डिवीजन भुलत्थ के गांव चक्कोकी मंड में देर रात एक मजदूर की बेरहमी से तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला रंजिश से जुड़ा लग रहा है। मृतक की पहचान चंदन किरकरा निवासी झारखंड, हाल निवासी गांव चक्कोकी मंड थाना ढिलवां के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ढिलवां पुलिस और डीएसपी भारत भूषण ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गांव चक्कोकी मंड के किसान कर्म सिंह की लगभग 20 एकड़ भूमि है। जिस पर खेती और देखरेख के लिए किसान ने चंदन किरकरा को रखा हुआ था। चंदन पिछले 15 वर्षो से किसान कर्म सिंह के खेतों का काम देखता है और खेत में ही बने कमरे पर रहता था। किसान जब सुबह खेतों में गया तो देखा चंदन का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसकी किसी अज्ञात व्यक्ति ने तेज हथियारों से हमला कर हत्या कर दी है।

 मृतक का मोबाइल और बाइक घटना स्थल पर मिली है। इसलिए मामला लूट से जुड़ा नहीं है। घटना की सूचना मिलने के बाद ढिलवां थाना पुलिस तथा डीएसपी भारत भूषण टेक्निकल टीम के साथ पहुंचे और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि टेक्निकल टीम द्वारा सभी तथ्यों को देखते हुए जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में मामला किसी रंजिश से जुड़ा लग रह रहा है। शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। 


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *