मोहालीः पुलिस इंटेलिजेंस दफ्तर में ब्लास्ट के बाद सीएम ने डीजीपी से मांगी रिपोर्ट, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

चंडीगढ़। मोहाली में इंटेलिजेंस दफ्तर में राकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से हुए हमले ने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है। अभी दो दिन पहले ही भारी मात्रा में धमाकाखेज सामग्री पकड़े जाने से भी सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था, लेकिन किसी को इस बात की भनक भी नहीं थी कि इस बार हमला पुलिस के इंटेलिजेंस विंग के दफ्तर पर होगा।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार सुबह ही इस मामले को लेकर डीजीपी वीरेश कुमार भावरा व अन्य उच्च अधिकारियों को तलब किया। उन्होंने कहा कि जो लोग भी पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश करेंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। मोहाली में हुए ब्लास्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकस हो गई हैं। राज्य में हाई अलर्ट जारी किया गया। राजधानी चंडीगढ़ भी अलर्ट पर है।

उधर, भगवंत मान सरकार पर विपक्ष के हमलावर होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं। आम आदमी पाटी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे होने नहीं देगी। पंजाब के सब लोगों के साथ मिलकर हर हालत में शांति कायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

राज्य सभा सदस्य डा. संदीप पाठक ने इस हमले की आलोचना की है। कहा कि इस कायराना हमले की वह निंदा करते हैं। घटना की पुलिस जांच कर रही है और किसी भी बख्शा नहीं जाएगा।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *