Bollywood Singer की बिगड़ी तबीयत, ब्रिटेन में होने वाला Live Concert किया कैंसिल, फैंस परेशान

Bollywood Singer की बिगड़ी तबीयत, ब्रिटेन में होने वाला Live Concert किया कैंसिल, फैंस परेशान Bollywood Singer की बिगड़ी तबीयत, ब्रिटेन में होने वाला Live Concert किया कैंसिल, फैंस परेशान

मुबंईः बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर सबको चौंका दिया है। दरअसल, अरिजीत सिंह की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्होंने ब्रिटेन में होने वाले लाइव कॉन्सर्ट को कैंसिल कर दिया है। वहीं इस पोस्ट के बाद गायक अरिजीत के फैंस उनकी हेल्थ को लेकर परेशान हो गए हैं। हालांकि अपनी पोस्ट में अरिजीत अपने फैंस से माफी मांग रहे हैं। पोस्ट में अरिजीत ने ब्रिटेन में होने वाले लाइव कॉन्सर्ट के पीछे की वजह उन्होंने मेडिकल ट्रीटमेंट बताई है। अरिजीत सिंह ने बताया है कि वो फिलहाल मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें 11 अगस्त को ब्रिटेन के अलग-अलग हिस्सों में होने वाला लाइव कॉन्सर्ट कैंसिल करना पड़ गया है।

अरिजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘डियर फैंस, मुझे आपसे शेयर करते हुए दुख हो रहा है कि मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से मुझे अचानक अपना अगस्त वाला कॉन्सर्ट कैंसिल करना पड़ा रहा है। मुझे पता है कि आप लोग बेसब्री से इन शोज का इंतजार कर रहे थे। अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से मुझे शोज कैंसिल करने पड़े। मैं आपसे तहे दिल से माफी मांगता हूं। आपका प्यार और सपोर्ट मेरी हिम्मत बनेगा।’

उधर, अरिजीत सिंह का ये पोस्ट देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। कुछ लोग यह भी जानना चाहते हैं कि सिंगर को हुआ क्या है? आपको बता दें कि फिलहाल अरिजीत सिंह ने पोस्ट में यह नहीं बताया है कि उन्हें हुआ क्या है? बस मेडिकल ट्रीटमेंट लेने की बात कही है। गौरतलब है कि अरिजीत सिंह बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं। आज ये आलम है कि लगभग हर बड़े बजट की फिल्म में उनका गाना होता ही है। इसके अलावा वो अपने हर गाने के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं।

सिंगर ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘चलिए, इस रुकावट को एक इससे भी ज्यादा बेहतर और जादुई इवेंट बनाने का वादा करता हैं।’ इसके बाद अरिजीत ने अपने कॉन्सर्ट की नई तारीखों का ऐलान किया है। पोस्ट में उन्होंने 15 सितंबर लंदन, 16 सितंबर बर्मिंघम, 19 सितंबर रोटरडैम और 22 सितंबर को मैनचेस्टर में लाइव कॉन्सर्ट का ऐलान किया है। साथ ही देरी के लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी है।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page