Jalandhar: इंसानियत शर्मसार! कलयुगी बहू ने बेरहमी से सास को पीटा

Jalandhar: इंसानियत शर्मसार! कलयुगी बहू ने बेरहमी से सास को पीटा Jalandhar: इंसानियत शर्मसार! कलयुगी बहू ने बेरहमी से सास को पीटा

जालंधर, ENS: फिल्लौर से इंसानियत शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां सब्जी मोहल्ला के सैदां मोहल्ले में कलियुगी बहू बेरहमी से सास की पिटाई की। यह घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा हैकि धुले हुए कपड़े या फिर खाना मांगने पर 95 वर्षीय बुजुर्ग सास को उसकी बहू ने जमीन पर लिटा दिया और उसके ऊपर बैठ कर बुरी तरह से पिटाई करने लगी। मिली जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बहू घर से फरार बताई जाती है। जबकि बुजुर्ग माता इंसाफ की गुहार लगा रही है। बुजुर्ग महिला कह रही है कि उसे इंसाफ दिलवा दो या फिर उसके प्राण निकाल दो, मुझसे इस अवस्था में बहू के और अत्याचार नहीं सहे जाते हैं। जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड नंबर 8 सब्जी मोहल्ला के सैदां मोहल्ले की रहने वाली बुजुर्ग महिला शीला देवी (95) जो अपनी ही बहू के द्वारा बुरी तरह से पीटने के चलते घायलावस्था में स्थानीय सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है ने बताया कि उसके पति का देहांत हो चुका है। उसकी एक बेटी और एक बेटा मनजीत कुमार हैं जो दोनों शादी शुदा हैं।

उसके बेटे मनजीत के 2 बच्चे भी हैं। अपने बेटे के साथ ही वह घर में रह रही है। उसने बताया कि उसकी बहू न तो उसका कहना मानती है, न ही अपने पति का। उसने बताया कि जैसे ही उसका बेटा रोजाना प्रातः घर से काम पर चला जाता है तो उसकी बहू का उस पर अत्याचार शुरू हो जाता है। वह न तो उसे धुले हुए कपड़े देती है और न ही उसे पूरा दिन खाना दिया जाता है। इस उम्र में भी वह अपने कपड़े स्वयं धोती है। रात को जब उसका बेटा घर आने वाला होता है तो बहू एक वक्त का खानादेती है।

अगर दिन में वह उस से भूख लगने पर खाना मांगती है तो बदले में वह उसके मुंह पर 2-3 थप्पड़ जड़ देती है। गत दिवस जब बुजुर्ग महिला ने घर के बरामदे में बैठकर अपनी बहू को आवाज लगा कर खाना मांगा तो वह कमरे से इस कदर भड़की हुई बाहर आई कि पहले उसने अपनी सास को जमीन पर पटका उसके बाद उसके ऊपर बैठ कर बुरी तरह से पिटाई करने लगी। इस बार उसके अत्याचार की पूरी वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। बुजुर्ग महिला ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसकी बहू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page