15 वर्षीय किशोर के साथ ट्रक चालक द्वारा दरिंदगी, एसपी से मिला प्रतिनिधिमंडल

15 वर्षीय किशोर के साथ ट्रक चालक द्वारा  दरिंदगी, एसपी से मिला प्रतिनिधिमंडल 15 वर्षीय किशोर के साथ ट्रक चालक द्वारा  दरिंदगी, एसपी से मिला प्रतिनिधिमंडल

पुलिस ने ट्रक चालक किया गिरफ्तार 

ऊना/ सुशील पंडित : जिला ऊना के उपमंडल हरोली के अंतर्गत आते एक गांव के 15 वर्षीय किशोर के साथ ट्रक चालक द्वारा दरिंदगी व दुष्कर्म के मामले को लेकर उचित करवाई किए जाने को लेकर एसपी ऊना से परिवार प्रतिनिधिमंडल सहित मिला और मामले में निष्पक्ष कारवाई किए जाने की मांग की, वहीं एसपी ऊना राकेश सिंह ने परिजनों को इस मामले में निष्पक्ष जांच किए जाने का भरोसा दिलाया जबकि,आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला ऊना में एक ट्रक चालक द्वारा 15 वर्षीय किशोर के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करने का मामला सामने आया था। ऊना जिला के एक गांव में एक ट्रक चालक ने  किशोर का शारीरिक उत्पीड़न किया। वहीं, किशोर के शरीर को बुरी तरह से काट दिया। पीड़ित बालक ने परिजनों के साथ मिलकर थाना हरोली में ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी । पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया था और वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है इस मामले में निष्पक्ष कारवाई को लेकर बच्चे के परिजन प्रतिनिधिमंडल सहित आज एसपी ऊना से मिला और इस मामले ने निष्पक्ष जांच किए जाने की माग की।

अधिवक्ता नरेश कुमार के अनुसार जिस प्रकार की यह घटना बच्चे के साथ हुई है हिमाचल में इस प्रकार की यह पहली घटना है यह दरिंदगी भरी और दिल कंपाने वाली है इसलिए इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई हो। इसको लेकर हम एसपी ऊना से मिले हैं ताकि परिवार को इंसाफ मिल सके।

आपको बता दें कि हरोली क्षेत्र के एक गांव का करीब 24 वर्षीय ट्रक चालक अपने साथ गांव के ही रहने वाले एक 15 वर्षीय किशोर को घुमाने के बहाने अपने ट्रक पर ले गया। करीब 20 दिन तक चालक ने किशोर को अपने साथ रखा। इस बीच उसने उसका शारीरिक शोषण किया।  जब किशोर अपने घर पहुंचा तो उसने आपबीती परिजनों को बताई। किशोर के साथ हुई हैवानियत सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।ट्रक चालक ने नाबालिग किशोर के शरीर के कई हिस्सों को बुरी तरह से नोच दिया था। जिसके बाद अस्पताल में उसका इलाज करवाया जा रहा है।

वहीं एसपी ऊना राकेश सिंह ने बताया  हरोली विधानसभा के एक गांव का प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला है उनके बच्चे के साथ एक ट्रक ड्राइवर द्वारा शारीरिक शोषण किए जाने का मामला है एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी ताकि आरोपी द्वारा उसको किए कर्मों की सजा मिल सके। उन्होंने आरोपी को इस मामले में अरेस्ट किए जाने व तीन दिन रिमांड लिए जाने की जानकारी भी दी, जिस में आरोपी से पूछताछ की जाएगी।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page