केन्द्र की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाना हमारा ध्येय : सिद्धार्थन

केन्द्र की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाना हमारा ध्येय : सिद्धार्थन केन्द्र की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाना हमारा ध्येय : सिद्धार्थन

कुटलैहड़ भाजपा प्रत्याशी मेहनती और ईमानदार

देवेंद्र भुट्टो की जीत के लिए हर कार्यकर्ता धरातल पर करें काम

ऊना/सुशील पंडित :भाजपा का हर कार्यकर्ता केंद्र सरकार की योजनाओं से जनता को जागरूक करके एक एक बोट भाजपा के पक्ष में डलवाए। ताकि 2024 का लोकसभा चुनाव इतिहास के पन्नों में दर्ज होकर लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व करें। शनिवार को बीजेपी कार्यालय दीपकमल ऊना मे बीजेपी प्रदेश संगठन मंत्री सिद्धार्थन ने कुटलैहड़ के प्रत्याशी दविन्द्र भुट्टो सहित कार्यकर्ताओं से बैठक की, ओर आने वाले चुनावों पर रणनीति तैयार की, इस मौके पर उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को उनकी ज़िम्मेवारियों से अवगत करवाया कि किस तरह घर-घर जाकर केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाए, उस पर विचार विमर्श किया गया।

इसके अलावा उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को चुनाव से संबंधित अन्य भी कई टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि जिन कांग्रेस विधायकों ने राज्य सरकार को आईना दिखाया है। उन्हे भारी बहुमत से जिताएं। और कुटलैहड़ विस क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो की जीत को इतना बड़ा बना दें कि भुट्टो के जीत की खनक दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं के पास पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य बिकास बिकास और बिकास करवाना है।

इस मौके पर ऊना सदर के विधायक एवं प्रभारी कुटलैहड़ मंडल सतपाल सती, सह प्रभारी संजीव कटवाल, कुटलैहड़ से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो, मंडल अध्यक्ष चरणजीत शर्मा , भाजपा एससी मोर्चा‌ जिला अध्यक्ष सुभाष चन्द्र, मंडल महामंत्री राजेंद्र मलांगड़, संतोष सैनी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, मोनिका कौशल महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष मोनिका कौशल, सुनील शारदा किसान मोर्चा अध्यक्ष मंडल, कृष्णपाल शर्मा जिला परिषद उपाध्यक्ष, निशा भुल्लर जिला परिषद सदस्य, शुभलता जिला महामंत्री महिला मोर्चा, जिला महिला मोर्चा उपाध्यक्ष सुषमा ठाकुर मनोहर लाल शर्मा पूर्व जिलाध्यक्ष व उप-प्रधान पंचायत झंवर जीवन शर्मा व भाजपा के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

मोदी के नेतृत्व में देश बदला है और विश्व में सशक्त हुआ’

वहीं कुटलैहड़ के भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो ने अपने सम्बोधन में कहा कि  अगर महिलाओं को सम्मान देने की बात करें तो उसमें भाजपा अग्रिम भूमिका में नजर आती है। अगर हिमाचल में पंचायती राज चुनाव में 50 फीसदी आरक्षण लगाया तो भाजपा के समय लगा। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में दो बार महिलाएं सांसद के रूप में हिमाचल से बीजेपी ने भेजी और हर विधानसभा चुनाव में छह से आठ टिकट विधानसभा के भाजपा देती है।

भुट्टो ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में महिलाओं के लिए 33 फीसदी आरक्षण लगाया है जो कि अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। कांग्रेस पार्टी के 55 साल के शासनकाल में आज तक महिलाओं को उचित सम्मान नहीं मिल पाया। उन्हाेंने कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत है और यह सम्मेलन भाजपा के कार्यकर्ता के संकल्प की पराकाष्ठा है। आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के चार कमल हिमाचल प्रदेश में खेलेंगे और भारत में 400 कमल खेलेंगे। इसी के साथ हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page