प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की यह खास अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की यह खास अपील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की यह खास अपील

नई दिल्ली : लोकसभा मतदान के दूसरे चरण में 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान जारी है। इस दोरान वोटिंग को लेकर मतदाताओं के बीच काफी उत्साह देखा जा सकता है। कई जगहों पर मतदान केंद्रों पर वोटिंग शुरू होने से पहले लंबी कतारें नजर आई। वहीं  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवा और महिला वोटर्स से बढ़-चढ़कर वोट करने का आह्वान किया है।  प्रधानमंत्री ने कहा, “जितना अधिक मतदान होगा, उतना ही मजबूत हमारा लोकतंत्र होगा।” प्रधानमंत्री मोदी ने हिंदी और अंग्रेजी सहित विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर वोटर्स से वोट डालने की अपली की और कहा- “लोकसभा चुनाव में आज दूसरे चरण की सभी सीटों के मतदाताओं से मेरा विनम्र अनुरोध है कि वे रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें। जितना अधिक मतदान होगा, उतना ही मजबूत हमारा लोकतंत्र होगा। अपने युवा वोटर्स के साथ ही देश की नारी शक्ति से मेरा यह विशेष आग्रह है कि वोट डालने के लिए वे बढ़-चढ़कर आगे आएं। आपका वोट आपकी आवाज है!”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट डालकर लोगों से वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा- मेरे प्यारे देशवासियों, आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान है। आज अपने मत का उपयोग कर रहे सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि सशक्त, सुरक्षित और समृद्ध देशनिर्माण हेतु लोकतंत्र के इस महोत्सव में पूरे उत्साह से भाग लेकर रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें। ऐसी सरकार चुनें, जो देश का विकास, सीमा की सुरक्षा, विरासतों का पुनर्निर्माण और राष्ट्रहित में मजबूत फैसला लेने का माद्दा रखती हो। आपका हर वोट विकसित भारत की नींव को और मजबूत करने का काम करेगा। स्वयं वोट देने के साथ अपने मित्रों व परिजनों को भी मतदान हेतु प्रोत्साहित करें। 

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page