होशियारपुरः अमृतपाल सिंह को लेकर पुलिस अलर्ट, ड्रोन के जरिए तालाश जारी, देखें वीडियो

होशियारपुरः अमृतपाल सिंह को लेकर पुलिस अलर्ट, ड्रोन के जरिए तालाश जारी, देखें वीडियो होशियारपुरः अमृतपाल सिंह को लेकर पुलिस अलर्ट, ड्रोन के जरिए तालाश जारी, देखें वीडियो

होशियारपुरः वारिस पंजाब दे के चीफ और खालिस्तान प्रचारक अमृतपाल सिंह की तलाश 13वें दिन भी जारी है। अमृतपाल को ढूंढने के लिए होशियारपुर में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यहां उसे ड्रोन से तलाश किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमृतपाल उत्तराखंड से आने के बाद जालंधर में कपूरथला बॉर्डर के नजदीक एक डेरे में छुपा था। जिसके बाद पुलिस ने जालंधर और कपूरथला में हाईअलर्ट जारी कर दिया। वहीं दूसरी ओर अमृतपाल सिंह का बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के 24 घंटे बाद ही नया ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अमृतपाल ने कहा कि कई लोग कहते हैं कि मेरी वीडियो पुलिस ने बनवाई है। भाई साहब तो ऐसे बोलते नहीं। मुझे कैमरे के सामने वीडियो बनाने की आदत नहीं है। उस दिन मेरी सेहत भी थोड़ी ढीली थी।

संगतों को कहना चाहता हूं कि मैं चड़दीकला (बिल्कुल ठीक) हूं। कई ये बात कह रहे हैं कि मैं कह रहा हूं कि मुझे पकड़ो तो मारो ना। ऐसी कोई बात मैंने नहीं की। गिरफ्तारी देने या शर्त रखने के बारे में मैंने कोई बात नहीं की। मैंने जत्थेदार साहिब को बोला है सरबत खालसा बुलाओ… सरबत खालसा बुला कर अपने जत्थेदार होने का सबूत दो। अगर हमने आज भी सियासत करनी है, वहीं करना है जो पहले करते रहे हैं, तो भविष्य में जत्थेदारी करके क्या करना है?। हमें आज यह बात समझनी चाहिए, आज समय है, कौम को एक जुट होना चाहिए। मैं सभी संगठनों को कहता हूं एक जुट हो जाओ, अपनी हौंद (अस्तित्व) का सबूत देने की जरूरत है।

आज जुर्म सरकार कर रही है किसी पर भी, कल किसी और की बारी आ सकती है। मैं ना जेल जाने से घबराता हूं और ना ही पुलिस की कस्टडी के टार्चर से घबराता हूं। करने दो जो करना है। यह मैसेज लोगों तक पहुंचाओ। लोगों को गलफहमी हाेने लगती है कि पता नहीं किसने बनवाई है, कौन है। कोई साजिश नहीं हुई है। यह बिखरे पैंडे (मुश्किल समय) पर हुई है। उस समय न फोन था, जैसे पहले होते हैं और ना ही माइक हैं जो आवाज साफ आए। सेहत पहले से वीक हुई है। 8 पहर के बाद एक परशादा (खाना) खाते हैं, फिर नहीं खाता। इसलिए संगत को यह संदेश दो।

Disclaimer: All news on Encounter India are computer generated and provided by third party sources, so read carefully and Encounter India will not be responsible for any issue.


Encounter India 24 Years Celebration
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page